Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है

  • जारी करने का समय:2022-05-29 14:50:08
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:103
  • त्वरित विवरण:

    Xiyong,घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के

लेख सामग्री

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

Xiyongरूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगा

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

अर रुसरिसपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

परीक्षण के बाद, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

उत्पादकनमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है,Xiyongएक तीन फैज रूपांतरक कितना है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है



पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

कुल गुणवत्ता सुरक्षितसामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्

रेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं,Xiyong1000 केवा रूपांतरित करनेवाले का क्या मूल्य है, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह

Xiyongफेज असफल के केस में ध्वनि

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

Xiyongअन्य उत्पाद जानकारी
  • कोपेनहेगनस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मचयन और डिजाइन के लिए तकनीकी शर्तें क्या हैं

    कोपेनहेगनस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मचयन और डिजाइन के लिए तकनीकी शर्तें क्या हैं

  • कोपेनहेगनबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादनउपयोग करने से पहले क्या जाँच की जानी चाहिए

    कोपेनहेगनबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादनउपयोग करने से पहले क्या जाँच की जानी चाहिए

  • अर्कलोआसान बोर्डिंग ब्रिजसुरक्षा उपायों का परिचय

    अर्कलोआसान बोर्डिंग ब्रिजसुरक्षा उपायों का परिचय

  • अर्कलोऔद्योगिक रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मकार्यात्मक रक्षा

    अर्कलोऔद्योगिक रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्मकार्यात्मक रक्षा

  • अर्कलोउच्चारण स्टेजनिर्माण प्रक्रिया में जिन समस्याओं पर ध्यान दिया जाना चाहिए

    अर्कलोउच्चारण स्टेजनिर्माण प्रक्रिया में जिन समस्याओं पर ध्यान दिया जाना चाहिए

  • मस्जिद सोलेमानतेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रियास्थिर विकास अपेक्षाएं

    मस्जिद सोलेमानतेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रियास्थिर विकास अपेक्षाएं

  • संमेलन करनेवालाहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता में सुधार

    संमेलन करनेवालाहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता में सुधार

  • संमेलन करनेवालाबोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

    संमेलन करनेवालाबोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है, Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको Xiyongउच्च वोल्टेज तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पादन मूल्य में वृद्धि जारी है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!